हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट में बुजुर्ग महिला ने 2 लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Oct 3, 2020, 7:07 PM IST

पुलिस थाना सरकाघाट में एक बुजुर्ग महिला ने एक महिला और एक व्यक्ति पर उसका रास्ता रोककर मारपीट करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

Sarkaghat Police station
पुलिस थाना सरकाघाट

सरकाघाट: पुलिस थाना सरकाघाट में एक बुजुर्ग महिला ने एक महिला और एक व्यक्ति पर उसका रास्ता रोककर मारपीट करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार अमरी देवी पत्नी हंस निवासी खलारडू (64) साल ने थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह सिविल अस्पताल सरकाघाट के पास अपनी चाय पानी की दुकान करती है. 2 सितंबर को जब वह रात को अश्वनी कुमार के साथ अपनी स्कूटी पर अपने घर से दुकान पर आ रही थी. तभी कुनालग गली में पंहुचे तो प्रोमिला देवी पत्नी अच्छर सिंह निवासी गांव सरोली ने बीच सड़क में खड़े होकर हमारी स्कूटी को रोक दिया और हम दोनों को गालियां निकालने लगी.

इतने में ज्ञान चंद निवासी कोठी वहां आया और वह भी हम दोनों को गालियां निकालने लगा. बाद में प्रोमिला ने मुझे गले से पकड़ा व फिर दोनों ने मुक्कों से मारपीट करना शुरू कर दी. मेरे चिल्लाने पर कुछ लोग वहां आए और मुझे बचाया. इस मारपीट में मेरे मुंह पर चोट लगी है.

उधर, महिला की शिकायत पर प‌ुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि पुलिस थाना सरकाघाट से की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details