हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

DYFI निकाला मशाल जुलूस, शहीद भगत सिंह को किया याद

मंडी के बाली चौकी में जनवादी नौजवान सभा ने शहीदे आजम भगत सिंह की जयंती के अवसर पर मशाल जुलूस निकाला. जुलूस में क्षेत्र सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया.

By

Published : Sep 27, 2019, 11:55 PM IST

DYFI मशाल जुलूस

मंडी: भारत की जनवादी नौजवान सभा क्षेत्रीय कमेटी बाली चौकी ने आंदोलन के दसवें दिन मांगों के समर्थन में शहीदे आजम भगत सिंह की जयंती के अवसर पर बाली चौकी में मशाल जुलूस निकाला.

जुलूस में क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया. मंडी शहर में नारों के साथ ये मशाल जुलूस निकाला गया. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए नौजवान सभा जिला अध्यक्ष महेंद्र राणा क्षेत्रीय कमेटी सचिव मीरचंद नौजवान सभा जिला कमेटी सदस्य रोहित ठाकुर ने संबोधित किया.

वीडियो

तमाम वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि मशाल जुलूस निकालने का उद्देश्य शहीद-ए-आजम भगत सिंह के आजादी से पहले के सपने को पूरा करना है. उन्होंने कहा कि भगत सिंह ने भारत के हर नागरिक के लिए शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने का सपना देखा था.

संबोधन के दौरान नौजवान सभा के जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह राणा ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार आगामी 10 दिनों में उनकी मांगों को पूरा करने नहीं करती तो नौजवान सभा उग्र आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details