हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बालीचौकी के चुवाली मोड़ पर नदी में गिरी जीप, चालक की मौके पर मौत

गोहर उपमंडल की बालीचौकी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई. इस हादसे के दौरान जीप चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 30, 2020, 3:22 PM IST

driver died in  accident near balichowki
तीर्थन नदी में गिरी जीप

मंडीः जिला में गोहर उपमंडल की बालीचौकी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई. वीरवार सुबह हुए इस हादसे के दौरान जीप चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार एचपी 49-2816 नंबर की जीप बंजार से औट की तरफ सामान लेने जा रही थी. चुवाली माता मंदिर के समीप मोड़ पर जीप अनियंत्रित होकर करीब तीन सौ मीटर ढांक से लुढ़कती हुई तीर्थन नदी में जा गिरी.

वहीं, जीप के कुछ ही दूरी पर जा रही निजी बस में सवार लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस प्रशासन की दी. हालांकि बस में सवार लोगों ने नदी में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंचकर चालक को बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन इससे पहले ही चालक दम तोड़ चुका था. मृतक की पहचान विनोद कुमार पुत्र भोला राम निवासी बंजार के रूप में हुई है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू भेज दिया. तहसीलदार बालीचौकी ने मृतक के परिवार को प्रशासन की ओर से 10 हजार रुपये की फौरी राहत राशि प्रदान की है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुच पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details