हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

घर के समीप मिला चालक का शव, पिछले दो दिन से था लापता

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत से लापता भादर सिंह का शव पुलिस ने ढूंढ़ लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Dec 27, 2019, 5:12 PM IST

Subdivision of Mandi Sundernagar
घर के समीप मिला फोर व्हीलर चालक का शव.

सुंदरनगर: जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत से लापता हुए भादर सिंह का शव उनके घर से कुछ ही दूरी पर सुनसान जगह पर मिला. भादर सिंह गाड़ी चलाने का काम करता था. 56 वर्षीय भादर सिंह बुधवार को लापता हो गया था. भादर सिंह की गाड़ी बुधवार शाम घर के किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिली थी.

लापता भादर सिंह का शव पुलिस ने ढूंढ़ लिया

देर शाम घर न लौटने पर परिवार ने हर जगह भादर सिंह की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद परिवार ने गुरुवार को पुलिस को भादर सिंह के लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी. गुरुवार देर शाम भादर सिंह का शव उनके घर से कुछ ही दूरी पर मिला.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस टीम ने एएसआई ललित ठाकुर की अगुवाई में मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गुरुवार शाम भादर सिंह का शव जुगाहण के समीप सुनसान जंगल में बरामद किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की मौत के असली कारणों का खुलासा किया जाएगा. मृतक की बिसरा जांच को लेबोरेट्री भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details