हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 29, 2020, 12:50 PM IST

ETV Bharat / state

पड़ोसियों को आने लगी बदबू, पुलिस ने घर में जाकर देखा तो मिली लाश

मंडी शहर के थनेहड़ा मुहल्ले में पुलिस ने एक घर से मृत व्यक्ति का शव बरामद किया. मृतक का शव कई दिनों से घर में पड़ा हुआ था. जिसके चलते शव से बदबू आनी शुरू हो गई थी.

dead body found in house at mandi
पड़ोसियों को आने लगी बदबू

मंडी: जिला के मंडी शहर के थनेहड़ा मुहल्ले में पुलिस ने एक घर से मृत व्यक्ति का शव बरामद किया. बताया जा रहा है कि आस-पास रहने वाले लोगों को घर के अंदर से बदबू आ रही थी. जिसके बाद पड़ोस के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घर में प्रवेश किया तो वहां एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 60 वर्षीय अमरनाथ के रूप में हुई है. पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि मृतक अमरनाथ को उन्होंने आखिरी बार 21 मार्च को देखा था। वहीं पुलिस को यह भी बताया गया कि मृतक की पत्नी की कुछ साल पहले ही देहांत हो गया था और वह अपने घर पर अकेला ही रहता था.

वीडियो रिपोर्ट

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं मृतक की बेटियों को भी इस घटना की सूचना दे दी गई है.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते घटना स्थल तक पहुंचने के लिए पुलिस पूरी एहतियात बरतती हुई नजर आई. पुलिस कर्मी पॉलीथीन की ड्रेस पहनकर शव के पास गए और कड़ी मशक्कत के बाद उसे सड़क तक पहुंचाया.

ये भी पढ़ें: पैसे लेकर कर्फ्यू पास बनाने की खबर को SDM पालमपुर ने बताया फेक, करवाएंगे FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details