हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में सुबह 10 से 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील, कर सकेंगे जरूरी सामान की खरीददारी

By

Published : Mar 27, 2020, 7:32 PM IST

मंडी में अब तीन घंटों के लिए कर्फ्यू के दौरान सामान की खरीददारी के लिए छूट रहेगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कर्फ्यू के नियमों में कुछ बदलाव किए हैं. जिसके बाद डीसी मंडी ने लोगों से कर्फ्यू के दौरान घर में रहने की अपील की है.

curfew relaxation in mandi
मंडी जिला में सुबह दस से दोपहर एक बजे तक कर्फ्यू में रहेगी छूट

मंडी: मंडी जिला में अब तीन घंटों के लिए कर्फ्यू के दौरान जरूरी सामान की खरीददारी के लिए छूट रहेगी. जिलाधीश मंडी ने यह छूट सुबह दस से दोपहर एक बजे तक निर्धारित की है. इस दौरान शहरवासी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बाजार में आकर जरूरी सामान दुकान से ले सकते हैं.

बता दें कि इस दौरान जिलाधीश मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने लोगों से अनावश्यक तौर पर बाहर न आने की अपील भी की है.पूर्व में मंडी जिला में सुबह दस से दो बजे तक कर्फ्यू के दौरान छूट दी गई थी. बाद में सीएम के आदेश पर इसे शुक्रवार को सुबह सात से दोपहर एक बजे तक किया गया.

वीडियो रिपोर्ट.

सीएम के आदेशों के बाद अब इसे तीन घंटों के लिए सीमित कर दिया गया है. डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार मंडी जिला में सुबह दस से दोपहर एक बजे तक कर्फ्यू में जरूरी सामान की खरीद के लिए छूट दी गई है. उन्होंने आम जनता से अपील की है कि केवल जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें.

गौर रहे कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हिमाचल समेत मंडी जिला में अनिश्चितकाल के लिए लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है. इसके तहत आवश्यक सामान की खरीददारी के लिए तीन घंटे का समय दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:ऊना में लोगों के लिए 7 से 10 बजे तक खुलेंगे बैंक, जरूरतमंदों के घर द्वार पहुंचेगा राशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details