हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 28, 2020, 7:51 AM IST

ETV Bharat / state

मंडी में किडनी रोग पीड़ित बिलासपुर की बुजुर्ग महिला की मौत, लिया कोरोना सैंपल

मंडी में एक किडनी रोग पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई है. एहतियातन महिला का कोरोना संक्रमण के चलते सैंपल भी लिया गया है. नेरचौक मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने शव परिजनों को देने से फिलहाल रोक दिया है.

Corona suspect died in Mandi
मंडी में कोरोना संदिग्ध की मौत

मंडी: जिला मंडी में एक किडनी रोग पीड़िता की अस्पताल में मौत हो गई है. एहतियातन महिला का कोरोना संक्रमण के चलते सैंपल भी लिया गया है. नेरचौक मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने शव परिजनों को देने से फिलहाल रोक दिया है. चूंकि अभी तक सैंपल की रिपोर्ट नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि जिला बिलासपुर निवासी 84 वर्षीय यह बुजुर्ग महिला मंडी जोनल अस्पताल में दाखिल थी और पिछले कल ही इन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक में रेफर करके दाखिल किया था. किडनी की बीमारी में सुधार न होने की वजह से इनका देहांत हो गया है.

सुरक्षा की दृष्टि से महिला का कोविड-19 से संबंधित सैंपल लिया गया है, जिसका अभी तक रिजल्ट नहीं आया है. शव को स्वास्थ्य विभाग के सरंक्षण में शव गृह में रखी गई है, लेकिन काफी देर तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की.

वहीं, बुधवार रात 11 बजे मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की और कहा कि अभी सैंपल की जांच होना बाकी है, जिसमें वक्त लग सकता है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली से लौटे 42 लोग HRTC की 3 बसों में पहुंचे मंडी, भांबला में हुई मेडिकल जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details