हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

निगेटिव आई मृतक महिला की कोरोना रिपोर्ट, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में हुई थी मौत

खांसी-बुखार और सांस लेने में तकलीफ के कारण महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और महिला में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं.

By

Published : Apr 3, 2020, 8:00 AM IST

corona report
corona report

मंडी : मेडिकल कालेज नेरचौक में पिछले कल जिस महिला की मौत हुई थी उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने मृतक महिला का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

खांसी-बुखार और सांस लेने में तकलीफ के कारण महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी. मृतक महिला का नाम रेशमा देवी था जो गांव सोझा डाकघर पंडोह जिला मंडी की रहने वाली थी.

कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते मृतक महिला का ब्लड सैंपल जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया था.हालांकि काफी हद तक माना जा रहा है कि महिला की मौत की वजह कोरोना नहीं है. बावजूद इसके ऐहतियात के तौर पर शव को परिजनों को नहीं दिया गया था.

मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और महिला में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details