हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जोगिंद्रनगर में 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव, पुणे से लौटा था घर

By

Published : May 28, 2020, 10:35 PM IST

पुणे से जोगिंद्रनगर पहुंचा 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. चिंता की बात यह है कि युवक में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे. बुधवार को कोरोना सैंपल जांट के लिए भेजे गए थे, जिसके बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंडी जिला में अब कोरोना एक्टिव केस की संख्या नौ हो गई है.

corona positive patient found in jogindernagar
जोगिंद्रनगर में 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव

मंडीः मंडी जिला में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे से लौटे जोगिंद्रनगर के 21 वर्षीय युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. चिंता की बात यह है कि युवक में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे.

कोरोना पॉजिटिव युवक बीत् दिनों ट्रेन के जरिए पुणे से जोगिंद्रनगर पहुंचा था. कोरोना संक्रमित युवक को रेवन्यू ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट जोगिंद्रनगर में के इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

बुधवार को यहां क्वारंटाइन किए गए लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें यह युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि युवक में कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन इसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे अब मंडी शहर के साथ लगते ढांगसीधार स्थित कोरोना केयर सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा.

बता दें कि मंडी में कोरोना पॉजिटिव के 12 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, जिला में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब नौ हो गई है. कोरोना वायरस के कारण दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, जबकि एक मरीज इलाज के बाद ठीक घर भेज दिया गया है.

पढे़ं:कोई गलत काम नहीं किया, करूंगा जोरदार वापसी- राजीव बिंदल

ABOUT THE AUTHOR

...view details