हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में आई कांग्रेस, ब्लॉक-जिला स्तर पर करेंगी प्रदर्शन

मंडी में कांग्रेस ने ब्लॉक स्तर पर किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. जिसके चलते मंडी जिला कांग्रेस कमेटी 10 फरवरी को जिला के ब्लाकों में प्रदर्शन करेगी, जबकि 20 फरवरी को जिला स्तर के प्रदर्शनों का आयोजन किया जाएगा. साथ में प्रकाश चौधरी ने प्रदेश सरकार से 5 नगर निगमों में होने वाले चुनावों को पार्टी सिंबल पर करवाने की मांग उठाई है. उन्होंनें कहा कि इससे पता चल पाएगा की कौन प्रत्याशी किस पार्टी का है. वहीं, इससे जीतने के बाद होने वाली अदला बदली व खरीद फरोख्त पर भी विराम लगेगा.

By

Published : Feb 8, 2021, 8:01 PM IST

congress-will-protest-at-block-level-in-support-of-farmers-in-mandi
फोटो

मंडीःनए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में कांग्रेस ने ब्लॉक स्तर पर किसानों के समर्थन में धरने प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. जिसके चलते मंडी जिला कांग्रेस कमेटी 10 फरवरी को जिला के ब्लाकों में प्रदर्शन करेगी, जबकि 20 फरवरी को जिला स्तर के प्रदर्शनों का आयोजन किया जाएगा. यह जानकारी कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने मंडी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दी.

कांग्रेस पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है

प्रकाश चौधरी ने कहा कि देश के किसानों ने पहले भी आंदोलन किए है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने खुद किसानों की बात को सुना, लेकिन वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री ने कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों से बात करनी तो दूर उनकी आवाज तक नहीं सुन रहे हैं. उन्होंनें कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही किसानों के हित के लिए उनके साथ खड़ी है, जिसके समर्थन में आने वाले समय में मंडी जिला में विभिन्न स्तरों पर प्रदर्शनों का आयोजन किया जाएगा.

वीडियो

नगर निगम के चुनाव पार्टी सिंबल पर करवाने की उठाई मांग

इसके साथ ही प्रकाश चौधरी ने प्रदेश सरकार से 5 नगर निगमों में होने वाले चुनावों को पार्टी सिंबल पर करवाने की मांग उठाई है. उन्होंनें कहा कि इससे पता चल पाएगा की कौन प्रत्याशी किस पार्टी का है. वहीं, इससे जीतने के बाद होने वाली अदला बदली व खरीद फरोख्त पर भी विराम लगेगा.

ये भी पढ़ेंः-वित्तीय वर्ष 2021-22 में 9405.41 करोड़ खर्च करेगी हिमाचल सरकार: CM जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details