हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मरीजों को उठानी पड़ रही भारी दिक्कतें: आकाश शर्मा

By

Published : Dec 24, 2020, 8:59 PM IST

जिला कांग्रेस ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों की अनदेखी करने के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा ने कहा कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मरीजों को भारी दिकतों का सामना करना पड़ रहा है. आकाश शर्मा ने कहा कि मेडिकल कॉलेज द्वारा मरीजों से बात करने के लिए जो फोन नंबर जारी किए गए हैं, उन नंबरों पर संर्पक नहीं होता है, जिससे मरीजों के परिजनों को परेशानी उठानी पड़ती है.

Congress state spokesperson Akash Sharma on Nerchowk Medical College problems
फोटो.

मंडी: जिला कांग्रेस ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों की अनदेखी करने के आरोप लगाए हैं. जिला कांग्रेस का कहना है कि मंडी जिला व साथ लगते अन्य जिलों से कोरोना के मरीज नेरचौक मेडिकल कॉलेज में लाए जा रहे हैं.

कांग्रेस का कहना है कि उन मरीजों को यहां पर भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे वे यहां पर ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह पा रहे हैं. नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 के चलते हो रही मृत्यु पर मंडी जिला कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री व मुख्य न्यायाधीश हिमाचल प्रदेश को कड़ा संज्ञान लेने हेतू आग्रह किया है और नेरचौक मेडिकल के वार्ड में सीसीटीवी कैमरों की लगाने की मांग की है.

वीडियो.

'मरीजों को भारी दिकतों का सामना करना पड़ रहा है'

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता आकाश शर्मा ने कहा कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मरीजों को भारी दिकतों का सामना करना पड़ रहा है. आकाश शर्मा ने कहा कि मेडिकल कॉलेज द्वारा मरीजों से बात करने के लिए जो फोन नंबर जारी किए गए हैं, उन नंबरों पर संर्पक नहीं होता है, जिससे मरीजों के परिजनों को परेशानी उठानी पड़ती है.

'स्वास्थ्य की परिवार वालों कोई जानकारी नहीं मिल रही'

उन्होंने कहा कि परिजनों की मरीजों से बात ना होने के कारण उनके स्वास्थ्य की परिवार वालों कोई जानकारी नहीं मिल रही है. उन्होंने कहा कि लोग रोजाना मेडिकल कालेज की अव्यवस्था पर सवाल उठा रहें है और सोशल मीडिया पर भी अस्पताल में हो रही लापरवाही के वॉडियो वायरल हो रहे है. उन्होंने जिला प्रशासन व प्रदेश सरकार इस पर कड़ा संज्ञान लेने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details