हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में युवती का फेक अश्लील वीडियो वायरल, महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज

By

Published : Dec 10, 2019, 10:40 AM IST

मंडी में कुछ शातिरों ने पंडोह क्षेत्र की एक युवती से मिलती जुलती शक्ल वाली किसी युवती का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट से डाउनलोड करके वायरल कर दिया है. यह वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है. वहीं, इसका पता चलने पर युवती ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई है.

viral video of girl in Mandi
मंडी में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल

मंडी: जिला मंडी में कुछ शातिरों ने पंडोह क्षेत्र की एक युवती से मिलती जुलती शक्ल वाली किसी युवती का अश्लील वीडियो पॉर्न साइट से डाउनलोड करके वायरल कर दिया है. यह वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है. वहीं, इसका पता चलने पर युवती ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर 67 ए आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां संभव है. पुलिस वीडियो वायरल करने वालों की कड़ी तक पहुंच चुकी है.

वीडियो रिपोर्ट

‌महिला पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि इंस्पेक्टर रीता शर्मा ने की है. इंस्पेक्टर रीता शर्मा ने कहा कि शिकायतकर्ता युवती का आरोप है कि उसकी मिलती जुलती किसी युवती का अश्लील वीडियो किसी पार्न साइट से डाउनलोड कर वायरल किया जा रहा है. वीडियो वायरल करने वालों को वह जानती नहीं हैं. पीड़ित ने कहा कि अब बात उनके घरवालों और रिश्तेदारों तक पहुंच चुकी है जिससे की उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है.

ये भी पढ़ें: सुंदरनगर की बेटी कुमारी रितु बनी सिविल जज, बेटी की सफलता से परिजनों में खुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details