हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सत्ती के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग, 'विस चुनाव में हार के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं BJP प्रदेशाध्यक्ष'

सतपाल सत्ती द्वारा राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने पर दीपक शर्मा ने शिकायत पत्र के साथ सत्ती के भाषण की सीडी भी पुलिस को सौंपी है. एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है.

By

Published : Apr 15, 2019, 7:22 PM IST

Updated : Apr 15, 2019, 7:43 PM IST

डिजाइन फोटो

मंडीः भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सतपाल सत्‍ती की सार्वजनिक मंच से कांग्रेस अध्‍यक्ष पर की गई अभद्र टिप्‍पणी से हिमाचल में कांग्रेस तल्‍ख है. सत्‍ती के इस बयान की जगह-जगह से निंदा की जा रही है. इस बीच जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाना सदर में शिकायत पत्र दिया है.

डिजाइन फोटो

शिकायत पत्र के साथ दीपक शर्मा ने सतपाल सत्ती के भाषण की सीडी भी पुलिस को सौंपी है. एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है.

जिला अध्‍यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि सतपाल सत्ती अपने बयान से हिमाचल का चुनावी माहौल दूषित कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि अपनी हार के सदमें से वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. इससे पहले भी वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. दीपक शर्मा ने कहा कि वास्तव में सतपाल सत्ती भाजपा के संस्कारों को अपनी जुबान द्वारा प्रदर्शित कर रहे हैं.

शिकायत पत्र

दीपक शर्मा ने कहा कि सतपाल सत्ती को प्रदेश की जनता के सक्षम माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उनके इस अमर्यादित भाषा के प्रयोग के कारण हिमाचल की देवभूमि की जनता को सबके सामने शर्मसार होना पड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से भावनात्मक लगाव है, जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. दीपक शर्मा ने सतपाल सत्ती द्वारा उनके राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पर सार्वजनिक मंच से अभद्र टिप्‍पणी पर खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Apr 15, 2019, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details