हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 28, 2021, 1:53 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 11:58 AM IST

ETV Bharat / state

CM जयराम जल्द श्याम सरन नेगी से करेंगे मुलाकात, हेल्थ चेकअप के लिए डॉक्टर को भेजने का दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जल्द मास्टर श्याम नेगी से मिलेंगे. दरअसल देश के प्रथम मतदाता श्याम शरण नेगी ने मुख्यमंत्री से मिलने की इच्छा जताई है. श्याम सिंह नेगी का कहना है कि 2 वर्ष पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें फोन करके उनका हालचाल जाना था और किन्नौर प्रवास आने पर उनसे मिलने का वादा किया था.

सीएम जयराम और मास्टर श्याम सरन नेगी
सीएम जयराम और मास्टर श्याम सरन नेगी

मंडी: 103 वर्षीय देश के प्रथम मतदाता श्याम शरण नेगी इन दिनों अपने स्वास्थ्य परेशानियों से जूझ रहे है. काफी समय से उनके पास स्वास्थ्य जांच के लिए डॉक्टर नहीं आ रहे हैं. जिससे श्याम सिंह नेगी निराश हैं. वहीं, उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से मिलने की भी इच्छा जाहिर की है.

वीडियो

सीएम ने जल्द डॉक्टरों को भेजने का दिया आश्वासन

वहीं, अब सीएम जयराम ठाकुर ने मास्टर श्याम सरने नेगी की नाराजगी दूर करते हुए कहा कि वे जल्द उनसे मिलने आएंगे. साथ ही उन्होंने श्याम सरन नेगी के स्वास्थ्य जांच के लिए जल्द डॉक्टरों को भेजने का आश्वासन दिया है. दरअसल मंडी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से जब श्याम सरन नेगी के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके स्वास्थ्य के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. मीडिया के माध्यम से ही उन्हें इस बात का पता चल रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य जांच के लिए उनके घर जल्द ही डॉक्टर की टीम भेजी जाएगी और वह भी स्वयं उनसे मिलने की कोशिश करेंगे.

मास्टर श्याम सरन नेगी

श्याम सरन नेगी का स्वास्थ्य खराब

मास्टर श्याम सरन नेगी का कहना है कि उनके दोनों कानों से उन्हें सुनाई नहीं दे रहा और कानों में दर्द महसूस हो रहा है. इसके अलावा आंखों से कम दिखाई दे रहा है. पैरों से चलते फिरते अब दर्द महसूस होने लगा है. उनका कहना है कि पिछले कुछ समय पहले कुछ डॉक्टरों की टीम उनसे मिलने आए थी, लेकिन काफी समय से उनके पास डॉक्टर स्वास्थ्य जांच के लिए नहीं आए. श्याम सिंह नेगी का कहना है कि 2 वर्ष पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें फोन करके उनका हालचाल जाना था और किन्नौर प्रवास आने पर उनसे मिलने का वादा किया था, लेकिन मुख्यमंत्री ने किन्नौर प्रवास के दौरान संपर्क नहीं किया, जिस पर श्याम शरण नेगी ने नाराजगी जाहिर की है.

ये भी पढे़ं-जयराम-धूमल ने सौंखले को पद्मश्री पुरस्कार मिलने की दी बधाई, बोले- उपलब्धि पर हिमाचल को गर्व

Last Updated : Feb 14, 2021, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details