हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चुनौतियों से कम नहीं मुख्यमंत्री की कुर्सी, जनता के सहयोग से सफल रहा 3 साल का कार्यकालः CM जयराम

By

Published : Feb 27, 2021, 5:10 PM IST

आभार रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि छोटी काशी मंडी का हम पर बहुत कर्ज है और जब तक इस कर्ज को अपना फर्ज समझकर पूर्ण नहीं किया, तो बात दिल में ही रह जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता को सीएम की कुर्सी पर बड़ी उम्र के नेता को देखने की आदत थी. आज उन्होंने प्रदेश की जनता के सहयोग से 3 वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा किया है.

CM JAIRAM THAKUR RALLY IN MANDI
चुनौती से कम नहीं था मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठना

मंडीःसबसे पुराने स्थानीय निकायों में शुमार मंडी की नगर परिषद को नगर निगम का दर्जा देने के लिए जिला बीजेपी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सम्मान में शनिवार को आभार स्वरूप रैली का आयोजन किया. एतिहासिक सेरी मंच पर आभार रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि छोटी काशी मंडी का हम पर बहुत कर्ज है और जब तक इस कर्ज को अपना फर्ज समझकर पूर्ण नहीं किया, तो बात दिल में ही रह जाएगी.

मल्टी स्टोरी पार्किंग की रखी आधारशिला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी ने कई दशकों तक इंतजार किया है और आज का जो दौर मंडी की जनता को मिला है, उसे समझना चाहिए. इससे पूर्व अपने एक दिवसीय प्रवास पर मंडी पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिवधाम और यू ब्लॉक में बनने वाले मल्टी स्टोरी पार्किंग की आधारशिला रखी.

वीडियो रिपोर्ट.

चुनौती से कम नहीं था मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में सरकार के गठन के समय जब उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी गई, तो चुनौती से कम नहीं थी. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता को सीएम की कुर्सी पर बड़ी उम्र के नेता को देखने की आदत थी. आज उन्होंने प्रदेश की जनता के सहयोग से 3 वर्ष का सफल कार्यकाल पूरा किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सरकारें परीक्षा के दौर से गुजरती हैं और उन्हें भी इस दौरान कई परीक्षाओं से गुजरना पड़ा. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल के दौरान केंद्र और प्रदेश सरकार को कई परेशानियों से जूझना पड़ा और इस दौर में भी कांग्रेस राजनीति करती रही.

ये भी पढ़ेंःविधानसभा में हुए बवाल पर अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया

आभार रैली में यह लोग रहे मौजूद

आभार रैली में सांसद रामस्वरूप शर्मा, हिमाचल बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, बीजेपी प्रदेश महामंत्री राकेश जमवाल सहित अन्य विधायक, जिला बीजेपी अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, बीजेपी कार्यकर्ता और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःबीजेपी का ग्राम सभा से विधानसभा का लक्ष्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details