हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोटली में CM ने साझा किया पंडित सुखराम से मुलाकात का किस्सा, बोले- पैरों तले खिसक गई थी जमीन

सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम की इस बात से उन्हें लगा था कि वे शायद अनिल शर्मा को टिकट देने की बात कह रहे है. लेकिन जैसे ही सुखराम ने पोते आश्रय शर्मा की ओर इशारा किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

By

Published : Apr 11, 2019, 7:42 PM IST

जयराम ठाकुर

मंडी: संसदीय सीट मंडी में सीएम जयराम ठाकुर ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. पंडित सुखराम के गढ़ कोटली में आयोजित जनसभा में सीएम जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम परिवार पर जमकर जुबानी हमला किया.

जयराम ठाकुर

इस दौरान सीएम ने जनसभा में पंडित सुखराम व आश्रय के साथ एक मुलाकात का किस्सा साझा किया. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम व उनके पौते एक बार उनसे मिलने के लिए पहुंचे. सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम ने मंडी लोकसभा सीट पर चर्चा करते हुए कहा था कि वे रामस्वरूप को प्रबल कैंडिडेट नहीं मानते हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रबल उम्मीदवार देने की बात कही.

सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम की इस बात से उन्हें लगा था कि वे शायद अनिल शर्मा को टिकट देने की बात कह रहे है, लेकिन जैसे ही सुखराम ने पोते आश्रय शर्मा की ओर इशारा किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आश्रय का नाम सुनते ही वे विचलित हो गए. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें इस उम्र में अब हमारा मार्ग दर्शन करना चाहिए था. सीएम ने हैरानी जताते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री इतनी जल्दबाजी में क्यों है और आश्रय की जगह अगर अनिल की बात लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाने की करते तो इस पर जरूर विचार किया जा सकता था.

जयराम ठाकुर

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में पंडित सुखराम परिवार पर जमकर निशाना साधा और जनता के हित के बजाय परिवार के हित साधने वाला बताया. अनिल शर्मा को आड़े हाथों लेते हुए सीएम ने कहा कि उन्हें बीजेपी ने हर सम्मान दिया और मंत्री पद पर भी आसीन किया, लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि अनिल मंत्री होकर भी मुख्यमंत्री को नेता नहीं मानते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details