हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

युवा विज्ञान पुरस्कार: सरकाघाट के आदित्य शुक्ला को सीएम जयराम ने किया सम्मानित

By

Published : Feb 11, 2021, 9:52 PM IST

सरकाघाट के छात्र आदित्य शुक्ला को शिमला में युवा विज्ञान पुरस्कार से सीएम ने सम्मानित किया. सरकाघाट के प्रसिद्ध समाजसेवी एवं जिला परिषद सदस्य चंद्रमोहन शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील शर्मा ने आदित्य और माता पिता व शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

aditya and cm jairam
सरकाघाट स्कूल के आदित्य को सीएम ने किया सम्मानित

सरकाघाट: राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरकाघाट के छात्र आदित्य शुक्ला को शिमला में युवा विज्ञान पुरस्कार से सीएम ने सम्मानित किया. आदित्या अपने पिता श्याम शुक्ला, माता और भाई के साथ यहां पर उपस्थित रहे. आदित्य शुक्ला को यह पुरस्कार उनके 12वीं में साइंस स्ट्रीम की 2020 में हुई परीक्षा में आठवां स्थान हासिल करने पर मिला. आदित्य ने इस मौके पर कहा कि उन्हें यह पुरस्कार पाकर बहुत अधिक खुशी हो रही है. आदित्य ने इसका श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरुजनों को दिया.

क्षेत्र के लोगों ने दी बधाई

उधर, सरकाघाट के प्रसिद्ध समाजसेवी एवं जिला परिषद सदस्य चंद्रमोहन शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील शर्मा ने आदित्य और माता पिता व शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. बता दें कि आदित्य शुक्ला बहुत होनहार हैं और जमा दो की परीक्षा में प्रदेश भर में आठवां स्थान प्राप्त किया गया है. रिश्तेदारों और परिजनों में खुशी का माहौल है और क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने उसे और उसके परिजनों को बधाई दी है.

46 विद्यार्थियों को किया गया पुरस्कृत

बता दें कि शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश विज्ञान, प्रौद्योगिकी और पर्यावरण परिषद् द्वारा आयोजित युवा विज्ञान पुरस्कार समारोह की अध्यक्षता की. उन्होंने इस कार्यक्रम में इस वर्ष 46 विद्यार्थियों को पुरस्कृत

पढ़ें:बिलासपुर के सूरज ने बनाया सोलर हेलमेट, राष्ट्रीय इंस्पायर अवॉर्ड प्रतियोगिता के लिए चयनित

ABOUT THE AUTHOR

...view details