हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम का पंडित सुखराम परिवार पर जुबानी हमला, शोर डालने वालों को जनता ने दिया करारा जवाब

सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के सेरी मंच पर आभार रैली को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने इशारों ही इशारों में पंडित सुखराम परिवार पर तीखा जुबानी हमला बोला है.

By

Published : Jun 5, 2019, 5:47 PM IST

CM जयराम का सुखराम परिवार पर हमला

मंडी: लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सीएम जयराम ने सुंदरनगर से मंडी तक रोड शो किया और जनता का भारी समर्थन के लिए आभार जताया. मंडी शहर में कार्यकर्ताओं ने सीएम जयराम व सांसद रामस्वरूप शर्मा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ पार्टी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, गोविंद ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

सेरी मंच पर सीएम जयराम


सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के सेरी मंच पर आभार रैली को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने इशारों ही इशारों में पंडित सुखराम परिवार पर तीखा जुबानी हमला बोला है. सीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान अनिल शर्मा और पंडित सुखराम के द्वारा दिए बयानों का जिक्र करते हुए खूब तंज कसा. उन्होंने कहा कि शोर डालने वालों को जनता ने करारा जवाब दिया है. सीएम ने कहा कि उनके ऊपर कई तरह की बातें की गई कि मुख्यमंत्री तो बन गए, लेकिन नेता बनना बाकी है. कहा गया कि वक़त सब चीजों का जवाब देता है. इसके जवाब में सीएम ने कहा कि उन्हें उन लोगों पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है बल्कि मंडी की जनता ने उन्हें सन्देश दे दिया है कि दौर बदल गया है और इसे समझने की आवश्यकता है.

सेरी मंच पर सीएम जयराम


सीएम ने कहा कि बहुत जगह शोर डाला जाता था कि उन कुछ लोगों की वजह से सरकार बनती है. लेकिन अबकी बार वह अपने मतदान केंद्र भी नहीं बचा पाए, कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता बेहद अधिक सहयोग दिया है. उन्होंने मंडी सीट पर रिकॉर्ड जीत पर सभी आभार जताया और कहा कि मंडी सदर, रामपुर की जनता का भी अपार समर्थन मिला है.

सेरी मंच पर सीएम जयराम


कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी खूब कसे तंज
जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि हार के बाद राहुल गांधी ने तो पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन पार्टी के ही लोग उन्हें इस पद पर बैठाने के लिए आतुर हो गए हैं. सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहने से कांग्रेस को भले ही नुकसान होता हो लेकिन भाजपा को इसका पूरा लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जिस नेता की कोई सोच नहीं हो और कोई विजन नहीं हो, ऐसे नेता को जनता कभी स्वीकार नहीं कर सकती.

सेरी मंच पर सीएम जयराम


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा के चुनावों में प्रधानमंत्री को चोर बताने वालों को जनता से चोर साबित कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसी नारे के कारण सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ा क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी से भली भांति परिचित है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पीएम चोर नहीं बल्कि कांग्रेसी चोर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details