हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 29, 2021, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम ने जिला परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को दी बधाई, बोले: जिम्मेदारियों को निष्ठा से निभाएं जनप्रतिनिधि

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला में जिला परिषद समिति के अध्यक्ष पद के लिए पाल वर्मा और उपाध्यक्ष पद के लिए मुकेश चंदेल के नियुक्त होने पर उन्हें एवं सभी नए जनप्रतिनिधियों को बधाई व शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाते हुए पंचायतों एवं जनहित से जुड़े कार्यो को प्राथमिकता से करेंगे.

District Council Committee
जिला परिषद समिति

मंडीःशुक्रवार को मंडी जिला में जिला परिषद सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कर ली है. भाजपा समर्थित उम्मीदवारों का बहुमत होने के चलते शपथ ग्रहण समारोह के बाद निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा व मुकेश चंदेल को उपाध्यक्ष की कमान सौंपी गई. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नवनिर्वाचित जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा, उपाध्यक्ष मुकेश चंदेल सहित चुने हुए सभी जनप्रतिनिधियों को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर दी बधाई

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला में जिला परिषद समिति के अध्यक्ष पद के लिए पाल वर्मा और उपाध्यक्ष पद के लिए मुकेश चंदेल के नियुक्त होने पर उन्हें एवं सभी नए जनप्रतिनिधियों को बधाई व शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री ने कहा मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाते हुए पंचायतों एवं जनहित से जुड़े कार्यो को प्राथमिकता से करेंगे.

फोटो.

जिला परिषद अध्यक्ष सीएम के खास

बता दें कि नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा को सीएम जयराम ठाकुर का खास बताया जा रहा है. जिसके चलते उन्हें अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई है. 2 दिन के मंथन बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला परिषद अध्यक्ष की कमान बल्ह के भड़ियाल सीट से चुनाव जीते पाल वर्मा को सौंपी है. वहीं बासा वार्ड से चुनाव जीते मुकेश चंदेल को उपाध्यक्ष बनाया गया है.

ये भी पढ़ेंःपहाड़ पर हांफ रही रेल: केंद्र से हिमाचल को रेल विस्तार पर मिलता है ऊंट के मुंह में जीरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details