हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 25, 2021, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

अब सुंदर-स्वच्छ बनेगा धर्मपुर, पंचायत समिति अध्यक्ष के साथ उप-प्रधान ने उठाया बीड़ा

पंचायत समिति के अध्यक्ष युवा राकेश कुमार ने धर्मपुर शहर को सुंदर-स्वच्छ बनाने के लिए अब युवाओं ने कमर कस ली है. स्वच्छता मुहिम को तब तक जारी रखा जाएगा, जब तक शहर स्वच्छ नहीं बन जाता.

CLEANINESS DRIVE BY  Panchayat Samiti Chairman
सुंदर-स्वच्छ बनेगा धर्मपुर शहर

धर्मपुर/मंडीःधर्मपुर शहर को सुंदर-स्वच्छ बनाने के लिए युवाओं ने कमर कस ली है. हाल ही में पंचायत समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार शहर को स्वच्छ बनाने के लिए रविवार से स्वच्छता मुहिम की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस मुहिम में उनका साथ धर्मपुर पंचायत के उप-प्रधान राकेश सकलानी देंगे. पंचायत समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि इस दौरान युवा मिलकर शहर को सुंदर बनाने के लिए आगे आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः2022 के रण के लिए तैयार धूमल

एसडीएम से सहयोग की अपील

इस मुहिम को तब तक जारी रखा जायेगा, जब तक शहर स्वच्छ नहीं बन जाता. धर्मपुर में गंदगी के ढेर लगे हुए हैं. इसे दुरूस्त करने के लिए अब यह पहल की जा रही है. पंचायत समिति अध्यक्ष ने एसडीएम धर्मपुर से आग्रह किया है कि वह भी शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए उनका साथ दें.

व्यापारियों से भी सहयोग की अपील

राकेश कुमार ने कहा कि अप्रैल में धर्मपुर में मेले भी शुरू हो रहे हैं. इससे पहले शहर को स्वच्छ बनाना है. इसके लिए सबका साथ जरूरी है. उन्होंने लोगों और स्थानीय व्यापार मंडल से भी आग्रह किया कि वह भी इसमें अपनी भूमिका निभाएं. धर्मपुर पंचायत के उप-प्रधान राकेश कुमार ने कहा कि यदि लोग खुले में कूड़ा फेंकते हुए पकड़े गए, तो उन्हें जुर्माना लगाया जायेगा.

ये भी पढ़ें:मुंबई में हिमाचल के ऑटो वाले 'बाबा'!

ABOUT THE AUTHOR

...view details