हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

समाहणी के युवक ने दो लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

पुलिस थाना हटली में समाहणी के एक युवक ने कुछ लोगों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. युवक ने पुलिस से दोनों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस थाना हटली से मामले की पुष्टी की गई है.

By

Published : Nov 21, 2020, 5:58 PM IST

Updated : Nov 21, 2020, 7:27 PM IST

पुलिस थाना हटली
पुलिस थाना हटली

सरकाघाट/मंडी: पुलिस थाना हटली में समाहणी के एक युवक ने कुछ लोगों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. दीपक ठाकुर उम्र 23 साल गांव समाहणी ने बताया कि 20 नवंबर को वह अपनी मां को ड्यूटी से वापस घर लाने सिध्याणी जा रहा था.

इस दौरान माता आशा ठाकुर के साथ वापस आते समय कलखर चौक पैट्रोल पंप के पास कुछ लोगों आदमी बहसबाजी कर रहे थे. इसके चलते सड़क पर भी जाम लगा हुआ था. इसके बाद वह अफनी मां के साथ कार में बैठा और दो व्यक्तियों ने कार के पास आकर दीपक ठाकुर को गले से पकड़ लिया और खींचकर कार से बाहर निकाला.

इनमें से वह एक व्यक्ति को पहचानता है, जो भौरन गांव का रहने वाला है. प्रदीप कुमार व उसके बेटें दोनों ने शिकायतकर्ता को पीटना शुरू कर दिया. युवक की मां ने किसी तरह उसे बचाकर गाड़ी में बैठाया नहीं तो वह लड़का दीपक को ढांक से फेंकने वाला था. दीपक ने बताया कि प्रदीप ने नशा कर रखा था और वह दोनों गाली गलोच भी कर रहे थे.

युवक ने पुलिस से दोनों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस थाना हटली से मामले की पुष्टी की गई है.

Last Updated : Nov 21, 2020, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details