हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट बाजार में एसआई का पैर रौंदकर जाने वाले पर मामला दर्ज

By

Published : Nov 17, 2020, 6:12 PM IST

सरकाघाट में सोमवार को खुद को कर्नल बताने वाले एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस की ओर से उसकी गाड़ी का चालान काटने के बाद एसआई पर ही गाड़ी चढ़ा दी. इसके कारण एसआई के पैर में गंभीर चोटें आई हैं. इस पर पुलिस ने 353, 279, 337, 187 धाराएं लगाई हैं. पुलिस इस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है. एसएचओ सरकाघाट राजेश ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.

पुलिस स्टेशन सरकाघाट
पुलिस स्टेशन सरकाघाट

सरकाघाट/मंडी: सरकाघाट में सोमवार को खुद को कर्नल बताने वाले एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस की ओर से उसकी गाड़ी का चालान काटने के बाद एसआई पर ही गाड़ी चढ़ा दी. इसके कारण एसआई के पैर में गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र की शिकायत और बयान पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने दस्तावेज फाड़ने, सरकारी काम में दखल देने, सरकारी मुलाजिम के ऊपर जानलेवा हमला करने, सार्वजनिक स्थान पर बहसबाजी करने और यातायात को प्रभावित करने सहित आरोप दर्ज किए हैं. इस पर पुलिस ने 353, 279, 337, 187 धाराएं लगाई हैं. पुलिस इस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि सोमवार को 12 बजे के करीब एक व्यक्ति ने खुद को कर्नल बताकर सीएसडी कैंटीन सरकाघाट के पास अपनी गाड़ी लगाई थी, जिसके कारण यातायात प्रभावित हो रहा था और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. पुलिस के एसआई सुरेंद्र ने गाड़ी का चालान काटा तो व्यक्ति खुद को कर्नल बताकर बहसबाजी करने लगा.

व्यक्ति ने रौब जमाते हुए कहा कि मेरे गाड़ी का चालान काटने वाले तू होता कौन है और चालन की कॉपी को फाड़कर नाली में फेंक दिया. पुलिस ने चालक से दस्तावेज दिखाने को कहा और व्यक्ति ने दिखाने से इंकार कर दिया. बाद में एसआई के पांव पर गाड़ी चला दी और उसे घायल कर दिया. एसएचओ सरकाघाट राजेश ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.

पढ़ें:ASI ने स्वयं को कर्नल कहने वाले व्यक्ति पर लगाया चालान काटने पर गाड़ी ऊपर चढ़ाने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details