हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

JOA आईटी परीक्षा में तीन अभ्यार्थियों ने एक युवती पर लगाया नकल करने का आरोप, SDM ने दर्ज किए बयान

जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) की रविवार को आयोजित हुई. परीक्षा में सुंदरनगर के महादेव स्कूल में आयोजित केंद्र में तीन अभ्यार्थियों ने एक युवती पर नकल करने का आरोप लगाया है. एसडीएम राहुल चौहान ने पहुंच कर दोनों पक्षों के बयान दर्ज करवाये हैं. जिसे अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड को भेजा जाएगा.

By

Published : Mar 21, 2021, 8:23 PM IST

JOA IT Exam
फोटो.

सुंदरनगर:जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) की रविवार को आयोजित हुई. परीक्षा में सुंदरनगर के महादेव स्कूल में आयोजित केंद्र में तीन अभ्यार्थियों ने एक युवती पर नकल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने सेंटर में मौजूद अध्यापकों पर भी युवती का साथ देने की बात कही है.

अभ्यार्थियों का कहना है कि परीक्षा के दौरान हाल नंबर-2 में एक युवती पानी पीने के लिए गई थी. जब वह लौटी तो उसके प्रशन पत्र में एक कागज रखा हुआ था. जिसे युवती बार-बार देख कर परीक्षा दे रही थी. अभ्यार्थियों का आरोप है कि उन्होंने युवती से उस कागज को छीना तो उसमें परीक्षा से संबंधित कई प्रशनों के उत्तर थे. जिस पर उन्होंने परीक्षा हाल में मौजूद अध्यापकों को इस बारे में बताया, लेकिन उन्होंने मामले को टालने का प्रयास किया.

वीडियो.

एसडीएम राहुल चौहान ने दर्ज किये दोनों पक्षों के बयान

हंगामा होने पर स्कूल प्रबंधन ने एसडीएम को इस बारे सूचित किया. मौके पर एसडीएम राहुल चौहान ने पहुंच कर दोनों पक्षों के बयान दर्ज करवाये हैं. जिसे अधीनस्थ सेवायें चयन बोर्ड को भेजा जाएगा. एसडीएम राहुल चौहान ने बताया इस मामले में जो भी आगामी कार्यवाही होगी वह बोर्ड ही करेगा.

ये भी पढ़ें-सेहत के सवाल पर सदन में जोरदार बहस, CM बोले- मेरे निर्वाचन क्षेत्र में भी खाली हैं डॉक्टर्स के पद

ABOUT THE AUTHOR

...view details