हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंबर ठाकुर समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज, युवक को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

By

Published : Jun 29, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 3:53 PM IST

बिलासपुर अंशुल मौत मामले में पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर समेत चार लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया है. मृतक ने वीडियो बनाकर आरोप लगाया था कि आरोपी उसे जहर देकर मारना चाहते हैं.

बंबर ठाकुर, पूर्व विधायक
बंबर ठाकुर, पूर्व विधायक

मंडी: जिला बिलासपुर के अंशुल की मौत के मामले में पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर समेत चार लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया है. गुरुवार को बिलासपुर जिला के इस युवक ने घर से बिना बताए पधर क्षेत्र में पहुंचकर जहर निगल कर जान दे दी थी. उसकी मौत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस फेसबुक लाइव में अंशुल ने जहर ‌निगलने से पहले पूर्व विधायक और चार अन्य लोगों आरोपियों के नाम लेते हुए आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे.

मृतक ने आरोप लगाया था कि आरोपी उसे जहर देकर मारना चाहते हैं. अभिनेता सुशांत राजपूत की तरह उसे भी मरने पर मजबूर किया जा रहा है. अंशुल की मौत की उच्चस्तरीय जांच और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर बिलासपुर में भी धरना प्रदर्शन हुए थे.

वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने पूर्व विधायक बंबर ठाकुर, कारोबारी टोटा, अंशुल पवार, गौरव और दीपक शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. भादसं की धारा 306 और 120-B आईपीसी के तहत मुकदमा हुआ है. 306 धारा गैरजमानती है और मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jun 29, 2020, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details