हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NH-21 पर कार ने बैल को मारी टक्कर, घटना CCTV में कैद

By

Published : Jan 15, 2021, 7:29 PM IST

सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 पर बस स्टैंड के पास देर रात एक तेज रफ्तार दिल्ली नंबर गाड़ी ने सड़क किनारे चल रहे आवारा बैल को जोरदार टक्कर मार दी. इस में घटना बैल बूरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों को जैसे ही बैल के घायल होने की सूचना लगी तो उन्होंने तुरंत घायल बैल का इलाज करवाया.

Car and bull accident viral video mandi
कार ने आवारा बैल को मारी टक्कर

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे-21 पर बस स्टैंड के पास देर रात एक तेज रफ्तार दिल्ली नंबर गाड़ी ने सड़क किनारे चल रहे आवारा बैल को जोरदार टक्कर मार दी. इस में घटना बैल बूरी तरह से घायल हो गया.

लोगों ने करवाया घायल बैल का इलाज

स्थानीय लोगों को जैसे ही बैल के घायल होने की सूचना लगी तो उन्होंने तुरंत घायल बैल का इलाज करवाया. इस घटना का वीडियो मौके के साथ लगते होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं, इस प्रकार से सड़क घूम रहे आवारा पशु कभी भी किसी बड़े हादसे को अंजाम दे सकते हैं.

वीडियो.

डीएसपी सुंदरनगर ने की पुष्टी

स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सड़कों पर आवारा घूम रहे पशुओं की स्थाई तौर पर व्यवस्था करने की मांग की है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है और क्षेत्र के और भी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बैल को टक्कर मारने वाली गाड़ी की पहचान की जाएगी.

पढ़ें:हिमाचल में खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, थानों में बनेंगे महिला हेल्प डेस्क, पढ़ें कैबिनेट के बड़े फैसले

ABOUT THE AUTHOR

...view details