हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NH-21 पर हुए कार हादसे में घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम, नेरचौक अस्पताल में था उपचाराधीन

By

Published : Mar 31, 2019, 2:32 PM IST

सुंदरनगर के पुघ क्षेत्र में एनएच-21 पर कार हादसे में घायल व्यक्ति ने नैरचौक अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला किया दर्ज.

कॉन्सेप्ट इमेज

मंडी: एनएच-21 पर सुंदरनगर के पुघ में कार की टक्कर से घायल हुए दो लोगों में से एक ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया. वहीं, प्रसाशन ने फौरी राहत के तौर पर मृतक के परिजनों को 20 हजार की राशि दी है.

कॉन्सेप्ट इमेज

बता दें कि शनिवार शाम करीब 5 बजे स्विफ्ट कार नंबर एचपी31सी1101 बिलासपुर से सुंदरनगर की तरफ आ रही थी. इसी दौरान जब कार पुघ पहुंची तो कार चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और सड़क के किनारे टायर पंचर लगने का काम कर रहे सुंदरनगर निवासी निक्कू राम (50) और पटयोड़ा निवासी भादर सिंह (58) को चपेट में ले लिया.

हादसे में दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने निजी वाहन में डालकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया. वहीं, शनिवार देर रात घायल निक्कू राम ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

कॉन्सेप्ट इमेज

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया कि हादसे में उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. कार चालक हरीश कुमार वर्मा सोलन जिला के अर्की का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details