हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर NH 21 पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, 5 लोग घायल

By

Published : Jun 26, 2021, 7:49 PM IST

राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 चंडीगढ़ मनाली पर हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में सुंदरनगर के एनएच-21 (NH-21) जड़ोल पर शनिवार शाम करीब 5 बजे का है जब सुंदरनगर (Sundernagar) की तरफ से बिलासपुर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

car accident in sundernagar
फोटो

सुंदरनगर:राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 चंडीगढ़ मनाली पर हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, जिससे की लगातार जान व माल का नुकसान जारी है. एनएच-21 (NH 21) पर जड़ोल के समीप शनिवार शाम करीब 5 बजे बिलासपुर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

बताया जा रहा है कि कार एचपीएमसी जड़ोल के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद सड़क किनारे पलट गई. हादसे के दौरान कार में चालक सहित कुल 5 लोग मौजूद थे.

5 लोगों को आई मामूली चोटें

कार सवार 3 युवतियां व दो युवकों को मामूली चोटें आई हैं. कार पलटने के बाद स्थानीय लोगों व अन्य वाहन चालकों ने पलटी कार में से घायल दोनों युवकों व तीनों युवतियों को बाहर निकाला है. जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि सभी घायल जिला बिलापसुर क्षेत्र से संबंध रखते है. वह सुंदरनगर से बिलासपुर की ओर जा रहे थे कि जड़ोल में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त (car accident हो गई.

नेशनल हाईवे पर भयानक सड़क हादसा

बता दें कि बीते दिनों नेशनल हाईवे देहरादून-चंडीगढ़ सात में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया था. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जानकारी मुताबिक पांवटा साहिब के मेलियो के समीप गाड़ी में कोई तकनीकी खराबी आ गई. जिससे गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई और पलट गई.

ये भी पढ़ें-धर्मशाला में मुस्कुराए दिग्गज: एक फ्रेम में दिखे पानी, सड़क और पेंशन वाले मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details