हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पारिवारिक समारोह में शामिल होने मंडी पहुंची BOLLYWOOD QUEEN , देर शाम मनाली के लिए रवाना

By

Published : Jan 17, 2020, 10:27 PM IST

अभिनेत्री कंगना रणौत ने शुक्रवार को मंडी के एक निजी होटल में अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी में शिरकत की. कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर काफी व्यस्त हैं. करीब दो घंटे मंडी में रुकने के बाद कंगना मनाली के लिए रवाना हुईं.

Bollywood Queen Kangana Ranaut
पारिवारिक समारोह में शामिल होने बॉलीवुड क्वीन पहुंची मंडी.

मंडी: बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने शुक्रवार को मंडी के एक निजी होटल में अपने कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी में शिरकत की. इस दौरान कंगना ने अपने रिश्तेदारों के साथ दो घंटों से अधिक समय गुजारा और समारोह में खूब मस्ती की.

बॉलीवुड की व्यस्त जिंदगी से फुर्सत मिलते ही कंगना अक्सर हिमाचल की वादियों में समय गुजारती हैं. कंगना रणौत के किसी भी फैन को कंगना के मंडी पहुंचने की भनक नहीं लग पाई. मंडी शहर के बीचों-बीच कंगना ने आराम से पारिवारिक समारोह में शिरकत किया.

इस दौरान रिश्तेदारों ने भी कंगना के साथ खूब सेल्फी ली. इंगेजमेंट सेरेमनी में शरीक होने के बाद अभिनेत्री मनाली स्थित अपने कार्तिकेय निवास के लिए रवाना हो गई.

रिश्तेदारों के साथ कंगना.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को कंगना दिनभर मनाली में समय रहेंगी. इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा को लेकर काफी व्यस्त हैं. कंगना इन दिनों विभिन्न माध्यमों से पंगा मूवी की प्रमोशन कर रही हैं.

कजिन की इंगेजमेंट सेरेमनी में कंगना ने की शिरकत.

कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि पारिवारिक समारोह के लिए कंगना व रंगोली मंडी पहुंची थी. करीब दो घंटे मंडी रुकने के बाद कंगना मनाली के लिए रवाना हो गई.

मंडी के एक निजी होटल में बॉलीवुड क्वीन.

ये भी पढ़ें: पांवटा साहिब विजिलेंस को मिली बड़ी कामयाबी, एक लाख रिश्वत लेते टीसीपी अधिकारी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details