हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक, विकास कार्यों पर सरकार को घेरा

By

Published : Nov 5, 2019, 10:47 PM IST

करसोग में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में संगठन की मजबूती को लेकर पार्टी को 4 वार्ड में बांटा जाएगा, जिसके बाद कमेटियों का गठन किया जाएगा.

करसोग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक

करसोग: धर्मशाला और पच्छाद के उपचुनावों में हुई हार को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस ने संगठन की मजबूती के लिए कदम उठाए हैं. करसोग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी ने की.

मंगलवार को करसोग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने नए फैसले लिए हैं. बैठक में करसोग को 4 वार्डों में बांटा जाएगा और सभी वार्डों में कमेटियों का गठन किया जाएगा. इसके बाद बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को पार्टी की हर गतिविधियों से जोड़ा जाएगा.

बैठक में करसोग के पर्यवेक्षक रूपेश कंवर विशेष तौर पर उपस्थित रहे. बैठक के दौरान रूपेश कंवर ने बीजेपी सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को बने हुए दो साल होने को है, लेकिन करसोग में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं. स्थिति यह है कि कांग्रेस ने जनहित में जो निर्णय लिए थे, उन पर भी काम नहीं हो रहे है.

वीडियो

इसका बड़ा उदाहरण करसोग में वीरभद्र सिंह सरकार के समय में अनाउंस किया गया पॉलीटेक्निक कॉलेज है, जिसके लिए पूर्व सरकार ने 40 लाख के बजट का भी प्रावधान भी कर दिया था, लेकिन वर्तमान सरकार ने उस आर्डर को भी निरस्त कर दिया है.

करसोग के लिए कुछ नहीं कर रहे विधायक:
रूपेश कंवर ने करसोग के विधायक को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि करसोग में सड़कों और ट्रैफिक की हालत खराब है. लोगों को रोजाना जाम लगने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि वह खुद भी करसोग बाजार में 15 मिनट जाम में फंसे रहे और स्थानीय विधायक पता नहीं करसोग की जनता के लिए क्या काम कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details