हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महिला मोर्चा की चुनाव में रहेगी अहम भूमिका, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- 400 सीटों के साथ केंद्र में फिर बनेगी मोदी सरकार

सुंदरनगर में भाजपा महिला मोर्चा सुंदरनगर की बैठक आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और महिलाओं को आगामी लोकसभा चुनाव के टिप्स दिए

By

Published : Feb 21, 2019, 10:50 AM IST

भाजपा महिला मोर्चा बैठक में भाग लेते

मंडीः सुंदरनगर में भाजपा महिला मोर्चा सुंदरनगर की बैठक आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और महिलाओं को आगामी लोकसभा चुनाव के टिप्स दिए.

भाजपा महिला मोर्चा बैठक में भाग लेते

प्रदेश अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में महिला मोर्चा की अहम भूमिका रहने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 60 हजार महिलाओं को भाजपा की मुख्य विचारधारा से जोड़ा गया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा जितनी भी योजनाएं शुरू की गई है, उनमें सबसे ज्यादा लाभ महिलाओं को मिला है.

इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पर भी जुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस जीत का दावा कर ख्याली पुलाव बनाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की योजनाओं का लाभ देश व प्रदेश की जनता को गांव से लेकर शहर तक मिला है और पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों और पीएम ने खुद मोर्चा संभाल पाकिस्तान को जवाब दिया है.

इंदु गोस्वामी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा 400 प्लस सीटों के साथ सरकार बनाने में सफल होगी और कांग्रेस का सत्ता में आने का सपना, सपना ही रह जाएगा. हर तरफ देश व प्रदेश के लोगों का समर्थन भाजपा के साथ है, जिसके दम पर 2019 में केंद्र में फिर से भाजपा अपना परचम लहराएगी.

इसके उपरांत रेस्ट हाउस चौक से बस स्टैंड तक पीएम मोदी के समर्थन में एक रैली निकाली गई, जिसमें महिला मोर्चा सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और आगामी चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की. कार्यक्रम में भाजपा विधायक राकेश जम्वाल भी मौजूद रहे और अपने विचार रखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details