हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पर्यटन की दृष्टि से उभारा जाएगा संगठनात्मक जिला सुंदरनगर: अजय शर्मा

भारतीत जनता पार्टी पर्यटन प्रकोष्ठ के संगठनात्मक जिला सुंदरनगर ने अपनी नई कार्यकारिणी को घोषित कर दिया है. भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के संयोजक अजय शर्मा ने कहा कि मंडी में पर्यटन को लेकर अपार संभावनाएं हैं. पर्यटन के विकास में आ रही समस्याओं को दूर की जाएगी.

By

Published : Sep 19, 2020, 8:49 AM IST

सुंदरनगर में भारतीत जनता पार्टी पर्यटन प्रकोष्ठ की पीसी
सुंदरनगर में भारतीत जनता पार्टी पर्यटन प्रकोष्ठ की पीसी

सुंदरनगर: भारतीत जनता पार्टी पर्यटन प्रकोष्ठ के संगठनात्मक जिला सुंदरनगर ने अपनी नई कार्यकारिणी को घोषित कर दिया है. जिला संयोजक अजय शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता के माध्यम से ये जानकारी साझा की है. भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी में 10 और मंडल में 5 पदाधिकारियों को चुना गया है. संगठनात्मक जिला सुंदरनगर अंतर्गत 5 मंडलों के पदाधिकारी अपने क्षेत्र में 10-10 सदस्य बनाएंगे.

भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के संयोजक अजय शर्मा ने कहा कि मंडी में पर्यटन को लेकर अपार संभावनाएं हैं. पर्यटन के विकास में आ रही समस्याओं को दूर की जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के समक्ष क्षेत्र के प्रमुख दार्शनिक स्थल कमरूनाग झील, मुरारी देवी मंदिर, निहरी सहित अन्य दार्शनिक क्षेत्रों के उत्थान के लिए विचार विमर्श किया जाएगा.

अजय शर्मा, जिला संयोजक, बीजेपी पर्यटन प्रकोष्ठ

अजय शर्मा ने कहा कि जल्द ही भाजपा पर्यटन प्रकोष्ठ संगठनात्मक जिला सुंदरनगर की 5 विधानसभा क्षेत्रों के धार्मिक और दार्शनिक स्थलों की वेबसाइट तैयार कर विश्व पटल पर लाई जाएगी. बता दें कि भारतीत जनता पार्टी संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के अंतर्गत 5 विधानसभा क्षेत्र करसोग, सुंदरनगर, नाचन, सरकाघाट और धर्मपुर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details