हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोगः राज्यपाल से हुए दुर्व्यवहार के विरोध में सड़कों पर उतरी BJP, कांग्रेस का जलाया पुतला

By

Published : Mar 1, 2021, 3:39 PM IST

राज्यपाल के साथ हुए व्यवहार पर करसोग बीजेपी मंडल ने रोष प्रकट किया है. इस दौरान करसोग के विधायक हीरालाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए. हीरालाल ने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में अपनी हार को देखकर बौखला गई है.

BJP PROTEST AGAINST CONGRESS IN karsog
BJP PROTEST AGAINST CONGRESS

करसोग:बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा में राज्यपाल के साथ हुए व्यवहार पर करसोग बीजेपी मंडल ने कांग्रेस का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया है. करसोग बस स्टैंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर विधानसभा में राज्यपाल के साथ किए गए व्यवहार पर कांग्रेस की कड़े शब्दों में निंदा की.

हीरालाल के कांग्रेस पर तीखे प्रहार

इस दौरान करसोग के विधायक हीरालाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्यपाल के साथ जो दुर्व्यवहार किया है, उससे पूरा हिमाचल शर्मसार हुआ है. आज अन्य कुछ राज्यों में जहां विधानसभा में गुंडागर्दी चलती है, वहां भी राज्यपाल से कभी ऐसा अभद्र व्यवहार नहीं हुआ.

वीडियो.

पढ़ें:एक बार फिर खुला गेयटी थियेटर

हार से बौखला गई है कांग्रेस

करसोग के विधायक हीरालाल ने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव में अपनी हार को देखकर बौखला गई है. प्रदेश में चाहे विधानसभा के चुनाव हो, उप चुनाव हो या फिर पंचायत चुनाव. कांग्रेस को हर चुनाव में मुंह की खानी पड़ी है. ऐसे में इस बौखलाहट के कारण अब कांग्रेस गुंडागर्दी पर उतर आई है. इससे कांग्रेस का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है.

हीरालाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है. कांग्रेस पार्टी हिमाचल ही नहीं पूरे देश भर में अपना धरातल पर स्थान खो रही है. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर आने वाले समय कांग्रेस इस तरह की का दुस्साहस करती है, तो बीजेपी इसका कड़ा जवाब देगी.

ये भी पढ़ें:हिमाचल और हरियाणा से पानी की आपूर्ति की मांग पर कोर्ट नाराज, कहा-ब्लैकमेलर आ जाते हैं कोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details