हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने किया कंगना का समर्थन, सेरी मंच पर चलाया हस्ताक्षर अभियान

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा ने मंडी के सेरी मंच पर हस्ताक्षर अभियान चलाकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया. बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कपूर चंद ठाकुर ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ महाराष्ट्र सरकार ने दुर्व्यवहार किया है. इसलिए केंद्र सरकार से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

By

Published : Sep 17, 2020, 3:30 PM IST

BJP OBC Morcha Mandi
बीजेपी ओबीसी मोर्चा मंडी

मंडी: कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद के बीच भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा ने मंडी के सेरी मंच पर हस्ताक्षर अभियान चलाकर बॉलीवुड अभिनेत्री का समर्थन किया. इस मौके पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा ने डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी प्रेषित किया है. साथ ही महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है.

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कपूर चंद ठाकुर ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ महाराष्ट्र सरकार ने दुर्व्यवहार किया है. साथ ही उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की ओबीसी मोर्चा कड़ी निंदा करता है. इसलिए केंद्र सरकार से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

वीडियो

कपूर चंद ठाकुर ने कहा कि कंगना ने हमेशा सच का साथ दिया है, लेकिन शिवसेना द्वारा कंगना के साथ किया गया दुर्व्यवहार बेहद ही निंदनीय है. शिवसेना ने एक महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाई है.

आपको बता दें कि हिमाचल में बीजेपी पूरी तरह से कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई है. पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी और अन्य संगठनों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी.

वहीं, विभिन्न संगठनों का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. इसलिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के साथ किए गए दुर्व्यवहार का केंद्र सरकार कड़ा संज्ञान लें.

ये भी पढ़ें:सर कटा सकती हूं, लेकिन सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं करूंगी: कंगना

ABOUT THE AUTHOR

...view details