हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 4, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

ननकाना साहिब गुरूद्वारे में हुई पत्थरबाजी का मंडी में विरोध, मंडी भाजपा ने DC को सौंपा ज्ञापन

पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरूद्वारे में हुई पत्थरबाजी और सिखों को डराने धमकाने के विरोध में मंडी जिला भाजपा और सिख समुदाय ने सड़कों पर उतर विरोध प्रदर्शन किया. विधायक राकेश जम्वाल के नेतृत्व में डीसी मंडी माध्यम से मांग पत्र भी राष्ट्रपति को भेजा.

BJP and sikh community protested in mandi over pakistan nankna sahib issue
ननकाना साहिब गुरूद्वारे में हुई पत्थरबाजी का मंडी में विरोध

मंडीः पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरूद्वारे में हुई पत्थरबाजी और सिखों को डराने धमकाने के विरोध में मंडी जिला भाजपा और सिख समुदाय ने सड़कों पर उतर विरोध प्रदर्शन किया. साथ डीसा के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप कर मामले की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जांच की मांग उठाई.

घटना के विरोध में मंडी भाजपा ने सुदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल के नेतृत्व में डीसी मंडी के ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन किया. इसके साथ ही पाकिस्तान के विरोध में नारे भी लगाए. जिला भाजपा ने डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर के माध्यम से एक मांग पत्र राष्ट्रपति को भेजा.

वीडियो रिपोर्ट.

राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि इस कृत्य की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जांच व पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. इस मौके पर सुंदरनगर के भाजपा विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की संख्या में निरंतर कमी आ रही है.

विधायक राकेश जम्वाल के नेतृत्व में डीसी मंडी माध्यम से मांग पत्र भी राष्ट्रपति को भेजा.

ये भी पढ़ेंः रामपुर की वादियों में लाइट-कैमरा-एक्शन, शूटिंग के लिए रामपुर पहुंचे 'मिस्टर परफैक्ट'

इसके साथ पाकिस्तान में रह रहे हिन्दुओं के साथ लगातार हिंसा की घटनाएं बढ़ रही हैं. जिला भाजपा ने राष्ट्रपति से इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details