हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना संकट काल में भी विपक्ष ने राजनीतिक रोटियां सेंकने का किया प्रयास: रणधीर शर्मा

By

Published : Jun 16, 2020, 11:00 PM IST

भाजपा ने कोरोना संकट काल में विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया. भाजपा का कहना है कि देश और प्रदेश सरकार के विकास कार्य विपक्ष को रास नहीं आ रहे हैं.

BJP accuses Opposition of politics in Corona crisis
भाजपा का विपक्ष पर राजनीति का आरोप,

मंडी:भाजपा ने कोरोना संकट काल में विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. भाजपा का कहना है कि इस संकट के दौर में विपक्ष को सरकार का साथ देना चाहिए, लेकिन विपक्ष राजनीति कर रहा है.

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि कोरोना के इस दौर में भी केंद्र सरकार ने समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचाई. श्रमिक एक्सप्रेस चलाकर 52 लाख से अधिक मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया, लेकिन कोरोना के इस काल में भी विपक्ष सरकार की आलोचना करके राजनीति कर रहा है.

वीडियो

मोदी सरकार का एक साल रहा बेमिसाल- रणधीर शर्मा

रणधीर शर्मा ने केंद्र सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि केंद्र सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल बेमिसाल रहा. इस एक वर्ष के कार्यकाल में सरकार ने विकास के कई कामों को किया. विपक्ष को यह रास नहीं आ रहा है.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण, जम्मू कश्मीर से धारा 370, 35ए हटाना, जम्मू कश्मीर और लद्दाख जैसे दो केंद्र शासित प्रदेश बनाना, तीन तलाक का कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को राहत दिलाना, आयुषमान भारत योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज, करतापुर कॉरिडोर का मामला सुलझाना. चीफ ऑफ डिफेंस का पद बनाना केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धी रही,लेकिन विपक्ष कोरोना संकट में भी राजनीति करके सही भूमिका नहीं निभा रहा है.

ये भी पढ़ेंस्वास्थ्य विभाग में कथित घोटाले पर सियासत तेज, युवा कांग्रेस आनी ने की न्यायिक जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details