हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रोपड़ी सड़क हादसे में घायल 65 साल के बुजुर्ग की मौत, 12 लोग हुए थे जख्मी

रोपड़ी में हुए जीप हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति ने देर रात दम तोड़ दिया है. हादसे के बाद जब उन्हें सरकाघाट नागरिक अस्पताल से नेरचौक मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया तो जख्मों के ताव को न सहते हुए बलवंत सिंह ने देर रात को दम तोड़ दिया.

By

Published : Feb 24, 2021, 1:24 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 3:55 PM IST

jeep accident ropri (file)
jeep accident ropri (file)

सरकाघाट/मंडी: रोपड़ी में मंगलवार देर शाम को हुए जीप हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 65 साल के बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है. हादसे के बाद जब उन्हें सरकाघाट नागरिक अस्पताल से नेरचौक मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया तो जख्मों के ताव को न सहते हुए बलवंत सिंह ने देर रात को दम तोड़ दिया. इसकी पुष्टि प्रधान रोपड़ी पंचायत दिनेश कुमार ने की है.

चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज

वहीं, हादसे में एक अन्य महिला सुमन देवी जोकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई थी, की हालत अभी स्थिर नहीं है. यह महिला अभी तक कौमा में है. डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि गाड़ी के चालक नरोत्तम सिंह के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर दिया गया है. नागरिक अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. पीएल वर्मा ने बताया कि हादसे के घायल अस्पताल में उपचाराधीन है, उनका इलाज चल रहा है.

रोपड़ी सड़क हादसा (फाइल)

घायलों को दी गई तत्काल राशि

एसडीएम जफर इकबाल ने बताया कि प्रशासन की ओर से हगर घायल को दस-दस हजार रुपए की तत्काल राशि दी गई है, जबकि मृतक के परिजनों को भी मेडिकल कॉलेज से रिपोर्ट आने पर उचित सहायता प्रदान की जाएगी. बता दें कि मंगलवार शाम को रोपड़ी गांव के लोग राशन लान के लिए नौनू गांव स्थित राशन डिपो में गए थे और वापस जब राशन लेकर लौट रहे थे, तो अचानक चालक का गाड़ी से नियंत्रण हट गया और जीप पलट गई. इस हादसे में 12 लोग जख्मी हुए थे, जिनमें से दो को नेरचौक मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया गया था. बाद में इनमें से एक ने देर रात को दम तोड़ दिया था.

रोपड़ी सड़क हादसा (फाइल)

ये भी पढ़ें-बल्हः गलमा पुल के समीप मिला युवक का शव, मौत के कारणों नहीं हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें-सुंदरनगर के हरिपुर में व्यक्ति निगला जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत

Last Updated : Feb 24, 2021, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details