हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी की जनता भी बनी अटल टनल के ऐतिहासिक पल की गवाह, सरकार का जताया आभार

मंडी में भी लोगों ने दुनिया की सबसे बड़ी अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन का सीधा प्रसारण देखा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच पर बड़ी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की थी. सरकाघाट क्षेत्र में भी लोकार्पण व प्रधानमंत्री के जन संबोधन का सीधा प्रसारण पुराने बस स्टैंड में लगाई गई एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया गया.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:49 PM IST

PM modi
PM modi

मंडी: जिला मंडी में भी लोगों ने दुनिया की सबसे बड़ी अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन का सीधा प्रसारण देखा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेरी मंच पर बड़ी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की थी.

मंडी में सेरी मंच पर लगी स्क्रीन में सुबह से काफी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा रहा है और लोगों ने पूरे कार्यक्रम को अंत तक देखा. सीधा प्रसारण कार्यक्रम के माध्यम से लोगों ने अटल टनल रोहतांग को जनता को समर्पित करने पर खुशी जताई और सरकार का आभार जताया. स्क्रीन के अलावा लोगों ने मोबाइल और टीवी के माध्यम से भी घर बैठे कार्यक्रम को लाइव दिखाया.

वीडियो.

इसके अलावा मंडी जिला के सरकाघाट क्षेत्र में भी लोकार्पण व प्रधानमंत्री के जन संबोधन का सीधा प्रसारण पुराने बस स्टैंड में लगाई गई एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया गया और लोग इस ऐतिहासिक समारोह के गवाह बने. इस मौके पर सरकाघाट क्षेत्र के विधायक कर्नल इंद्र सिंह व एसडीएम जफर इकबाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

वहीं, कांग्रेस प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा ने कहा कि अटल टनल पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी व पूर्व मंत्री पंडित सुखराम और कांग्रेस पार्टी का प्रोजेक्ट था. इस प्रोजेक्ट को मोदी सरकार के समय में पूरा किया गया. यह सपना स्वर्गीय इंदिरा गांधी ने देखा था. पंडित सुखराम ने टनल के निर्माण को लेकर सर्वे करवाया था. उसके बाद स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने इसे प्लानिंग में डाला था.

पढ़ें:पीएम की जनसभा में महिला कर्मचारी हुई बेहोश, प्रधानमंत्री ने भाषण रोककर दी आराम करने की सलाह

पढ़ें:हमीरपुर मर्डर केस: आरोपी ने युवती को जूस में मिलाकर पिलाया था जहर, घोंटा गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details