हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'CM और PM के सहारे रामस्वरूप', आश्रय शर्मा बोले- सांसद की नाकामियों से नहीं हुए विकास कार्य

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा का बल्ह में चुनावी दौरा. कहा पिछले 5 वर्षों से क्षेत्र में नहीं हुआ कोई भी विकास कार्य.

By

Published : Apr 8, 2019, 11:35 PM IST

बल्ह में चुनावी रैली के दौरान आश्रय शर्मा व अन्य

मंडी: बल्ह क्षेत्र के बाल्ट, लेदा, सिध्याणी, रिवालसर, कोठी गहरी में चुनावी दौरे के दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने सांसद राम स्वरूप पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि उनकी नाकामियों से मंडी संसदीय क्षेत्र में पिछले 5 वर्षों में विकास के कार्य नहीं हो पाए हैं.

बल्ह में चुनावी रैली के दौरान आश्रय शर्मा व अन्य

आश्रय ने कहा कि सांसद केवल मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री मोदी के भरोसे अपनी नैया पार लगाने की फिराक में हैं. उन्होंने कहा कि अब मंडी की जनता समझ चुकी है कि हमें एक ऐसा सांसद चाहिए जो हमारे विकास कार्यों के साथ हमारी दुःख तकलीफ में हमारा साथ दे सके.

आश्रय शर्मा ने कहा कि सांसद राम स्वरूप द्वारा की गई घोषणाएं कोरी ही साबित हुई है. त्रिवेणी धर्म स्थली एवं विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी रिवालसर को पर्यटन हब बनाने की बात भी आज पूरी तरह सफेद हाथी साबित हुई ही. उनकी घोषणाओं के अनुसार रिवालसर को पर्यटन एवं धार्मिक दृष्टि से विकसित करने तथा रिवालसर झील के सौंदर्यीकरण के लिए प्राचीन घाटो का पुनरुद्धार करना, रिवालसर से नैना देवी सरकीधार तक पर्यटकों की सुविधा के लिए रज्जु मार्ग बनाना उनकी प्राथमिकताओं में था, लेकिन उनकी ये सारी योजनाएं ख्याली पुलाव व लोगों को सब्जबाग दिखाने के अलावा धरातल पर कुछ नहीं हुआ.

बल्ह में चुनावी रैली के दौरान आश्रय शर्मा

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता इस बार उनसे हिसाब चुकता करेगी. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने भी भाजपा को आड़े हाथों लिया. आश्रय ने कहा कि वह 25 अप्रैल को नामांकन पत्र भरने जा रहे हैं. उन्‍होंने भावनात्‍मक अपील करते हुए लोगों से कहा कि 25 अप्रैल को आपका बेटा आपका भाई नामांकन भरने जा रहा है. ऐसे में आप सभी एक दिन की छुट्टी लेकर जरूर मंडी पहुंचें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details