हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सकुशल घर पहुंचा बर्फबारी में फंसा सैनिक दूल्हा, 15 जनवरी को थी शादी

बर्फबारी के कारण रास्ता बंद होने के कारण दूल्हा 20 जनवरी को अपने घर पहुंच गया. बर्फबारी में फंसा सैनिक दूल्हा बीते 15 जनवरी को अपनी शादी में घर नहीं पहुंच पाया था.

By

Published : Jan 20, 2020, 11:28 PM IST

सुनील कुमार
sunil kumar

मंडी:कश्मीर में बर्फबारी में फंसा सैनिक दूल्हा सकुशल सोमवार को धर्मपुर के खैर पड़ाना में अपने घर पहुंच गया. घर पहुंचते ही सैनिक की मां के आंसू छलक गए. मां ने अपने बेटे को सीने से लगाकर कहा कि पूरा परिवार बेटे और उसकी खुशी के साथ है.

सैनिक सुनील ने कहा कि देश से बढ़कर कुछ नहीं है. 'देश है तो हम हैं देश नहीं तो कुछ नहीं' उसने बताया कि वह बर्फबारी में फंस गया था. जैसे ही रास्ते खुले वह हवाई जहाज के माध्यम से घर पहुंचा है.

उल्लेखनीय है कि सुनील कुमार की बीते 15 जनवरी को शादी थी, लेकिन भारी बर्फबारी के चलते वह शादी के लिए अपने गांव नहीं पहुंच सका. सुनील की बारात दलेड़ जानी थी. शादी के दिन सैनिक के घर न पहुंचने पर दोनों पक्षों के परिजनों ने आपसी सहमति से शादी किसी अन्य शुभ मुहूर्त पर करने का निर्णय लिया.

बता दें कि सुनील कुमार के अपनी ही शादी में न पहुंचने की खबर को शेयर करते हुए भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स ने रविवार को ट्वीट करके कहा था कि जिंदगी इंतजार करेगी यह वादा है.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा यूं ही नहीं बने मोदी-शाह के दुलारे, तीन दशक के राजनीतिक सफर में हर कसौटी पर उतरे खरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details