हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नहीं गिना पाए सांसद की उपलब्धियां, मीडिया के सवालों से बचते नजर आए अजय राणा

अजय राणा ने कहा कि भाजपा कैडर बेस पार्टी है, यहां पार्टी चुनाव लड़ती है. रामस्वरुप ने आदर्श कार्यकर्ता के नाते काम किया है, उस नाते ही पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है.

By

Published : Apr 10, 2019, 4:52 PM IST

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा

मंडीः भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा बुधवार को पत्रकारवार्ता में सांसद रामस्वरुप शर्मा की उपलब्धियां ही नहीं गिना पाएं. वह सांसद की उपलब्धियां गिनाने के बजाए मोदी सरकार का बखान करने लग गए. उन्होंने कहा कि रामस्वरुप शर्मा निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, वह भाजपा के उम्मीदवार हैं. उन्होंने रामस्वरुप को साधारण कार्यकर्ता, साधारण व्यक्तित्व बताया. इसी के साथ उन्होंने रामस्वरुप को मिलनसार बताया.

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा

अजय राणा ने कहा कि भाजपा कैडर बेस पार्टी है, यहां पार्टी चुनाव लड़ती है. रामस्वरुप ने आदर्श कार्यकर्ता के नाते काम किया है, उस नाते ही पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण देश का वातावरण बना है. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बारे में भी कहा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं और जीत तय है. उन्होंने कहा कि हम हार मान कर नहीं चल रहे हैं. बता दें कि पार्टी का मीडिया के माध्यम से प्रचार व कांग्रेस प्रत्याशी पर जुबानी हमला बोलने पहुंचे अजय राणा स्वयं पत्रकारों के सवालों में फंस गए और बचते नजर आए.

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा

गौर हो कि कांग्रेस भी सांसद रामस्वरुप से उनकी बतौर सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए उपलब्धियां पूछ रहे हैं. कांग्रेस लगातार कई मंचों पर उपलब्धियों को लेकर सांसद को घेर चुकी है, जबकि अब खुद भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा सांसद की उपलब्धियां मीडिया के समक्ष सही तरीके से नहीं रख पाए और मोदी सरकार की नीतियों व उपलब्धियों का बखान करने लग गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details