हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बॉलीवुड 'क्‍वीन' कंगना ने खास तरीके से दी PM मोदी को जीत की बधाई, फोटो हुई वायरल

By

Published : May 24, 2019, 10:18 PM IST

पीएम मोदी की जीत का जश्न बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी अनोखे अंदाज में मनाया है. उन्होंने घर पर ही सबको चाय-पकोड़े की दावत दी, जो उन्होंने खुद बनाए थे. पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

डिजाइन फोटो

मंडी: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली शानदार जीत पर उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही है. पीएम मोदी की जीत का जश्न बॉलीवुड भी मना रहा है. वहीं, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अलग अंदाज में पीएम की जीत का जश्न मनाया हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी में बालीवुड क्‍वीन ने अपने घर में पकौड़ा पार्टी का आयोजन किया. पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कंगना बेहद कम कुकिंग करती हैं. वह केवल बेहद खुशी हों, तभी कुकिंग करती हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की जीत की खुशी पर कंगना उन्‍हें चाय व पकौड़े की ट्रीट दे रही हैं. इसी के साथ उन्‍होंने कंगना के पकौड़े तलते हुए फोटो भी शेयर किए हैं.

डिजाइन फोटो

बता दें कि अपनी बेबाकी के लिए जाने जानी वाली कंगना ने हाल ही में कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला था. वहीं, लोकसभा चुनाव से पहले उनका मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अटकले लगाई जा रही थीं, लेकिन पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया था. कंगना मूलत: मंडी जिला के भांबला से संबंध रखती हैं. उन्‍होंने मनाली सिमसा में आलीशान बंगला बनवाया है. जहां बालीवुड की बिजी जिंदगी से फुर्सत मिलते ही वह आराम फरमाने पहुंचती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details