हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

14 फरवरी को सेना सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी ABVP, जेएनयू छात्रों को करारा जवाब देने की तैयारी

By

Published : Feb 14, 2020, 3:24 PM IST

छात्र संगठन एबीवीपी ने 14 फरवारी को सेना सम्मान दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों की ओर से सेना के जवानों पर कायराना हरकत का देश ने करारा जबाव दे दिया है.

14 February as Army Honor Day
14 फरवरी को सेना सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी एबीवीपी.

मंडी: छात्र संगठन एबीवीपी ने 14 फरवारी को सेना सम्मान दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. एबीवीपी ने शुक्रवार को पहला सेना सम्मान दिवस मनाते हुए सभी कॉलेजों में तिरंगा यात्राएं निकाली और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस दौरान राजकीय वल्लभ कॉलेज मंडी में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. यात्रा में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.एबीवीपी के जिला समन्वयक दीक्षित पठानिया ने बताया कि 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों की ओर से सेना के जवानों पर कायराना हरकत का देश ने करारा जबाव दे दिया है, लेकिन एबीवीपी हर वर्ष इस दिन को सेना सम्मान दिवस के रूप में मनाया करेगी.

वीडियो रिपोर्ट.

जिला समंवयक ने कहा कि सेना के अदम्य साहस और शौर्य के कारण पूरा देश खुद को सुरक्षित महसूस करता है. उन्होंने कहा कि जेएनयू जैसे संस्थान में अपने ही देश से आजादी की मांग करने वाले लोगों को भी एबीवीपी आने वाले समय में करारा जबाव देगी. उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता को तोड़ने वालों को कभी बर्दाशत नहीं किया जाएगा.

पढ़ें:पर्यटन कारोबारियों के लिए बर्फ बनी संजीवनी, गर्मियों में अच्छे कारोबार की उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details