हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PM और CM सांसद के कार्यकाल से हताश, प्रेसिडेंशियल प्रणाली से मांगे जा रहे वोट: आश्रय शर्मा

आश्रय शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा पर कसा तंज: बोले- प्रेसिडेंशियल प्रणाली से रामस्वरूप शर्मा के लिए मांगे जा रहे वोट.

By

Published : May 12, 2019, 11:53 AM IST

आश्रय शर्मा

मंडी: कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने पीएम मोदी की रैली में बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा का नाम तक न लेने पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी भी रामस्वरूप शर्मा की कार्यशैली से हताश हैं. यही वजह है कि नरेंद्र मोदी ने मंडी में रैली के दौरान लोगों से अपने नाम पर वोट मांगे.

आश्रय शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी

आश्रय शर्मा ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर भी रामस्वरूप शर्मा के पांच साल के कार्यकाल से खुश नहीं हैं. इस वजह से उन्हें मंडी लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर अपने सांसद को जीत दिलाने के लिए ज्यादा दौड़-धूप करनी पड़ रही है. कांग्रेस प्रत्याशी ने इस दौरान अमेरिका का उदाहरण देते हुए कहा कि (यूएस) यूनाइटिड स्टेट में प्रेसिडेंशियल प्रणाली है, लेकिन भारत में लोकतंत्र होने के बावजूद भी पीएम अपने नाम पर ही वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि सांसद के माध्यम से ही पीएम चुना जाता है, लेकिन बीजेपी में उल्टा हो रहा है.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए आश्रय शर्मा ने कहा कि भाजप के पांच साल के कार्यकाल में खोखली घोषणाएं हुई हैं, जो धरातल स्तर पर नहीं दिख रही. रामस्वरूप शर्मा संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए अपनी सांसद निधी तक प्रयोग नहीं कर पाए. बता दें कि हिमाचल की राजनीति में स्टार वॉर शुरू हो गई है. मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी कि रैली के बाद अब 14 मई को सुंदरनगर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी की रैली होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details