हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी नगर निगम चुनाव में कूदी आम आदमी पार्टी, सभी वार्डों में प्रभारी नियुक्त

By

Published : Mar 3, 2021, 10:08 PM IST

आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस और बीजेपी के बाद नगर निगम चुनावों में 15 वार्डों के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं. मीडिया प्रभारी एनके पण्डित ने कहा कि मण्डी नगर निगम में आम आदमी पार्टी जीत का परचम लहराकर ही दम लेगी.

Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party

मंडी: कांग्रेस-बीजेपी को नगर निगम चुनावों में टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी ने भी कमर कस ली है, बुधवार को भीमा काली भ्यूली मंदिर के हॉल में पार्टी की बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी ने की.

15 वार्डों के लिए प्रभारी नियुक्त

आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस और बीजेपी के बाद नगर निगम चुनावों में 15 वार्डों के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं. मीडिया प्रदेश प्रभारी एनके पण्डित ने बताया कि वार्ड 1 से चन्दर मणि, वार्ड 2 से कपूर चंद शर्मा, वार्ड 3 से राकेश मंढोत्रा, वार्ड 4 से अधिवक्ता पवन शर्मा, वार्ड 5 से एन. के. पण्डित, वार्ड 6 से सरदार इन्दर मोहन, वार्ड 7 से दिनेश कुमार, वार्ड 8 से विभा गुलेरिया, वार्ड 9 से नवीन शर्मा, वार्ड 10 से हेम राज शर्मा, वार्ड 11 से रूप चंद, वार्ड 12 से जितेंदर, वार्ड 13 से हरप्रीत सिंह, वार्ड 14 से हरदेव सिंह वार्ड 15 से राकेश रावत को प्रभारी नियुक्त किया गया है.

पढ़ेंः-रिकांगपिओ में सफाई व्यवस्था चरमराई, युकां ने खोला मोर्चा

मीडिया प्रभारी ने दी जानकारी

मीडिया प्रभारी एनके पण्डित ने कहा कि मण्डी नगर निगम में आम आदमी पार्टी जीत का परचम लहराकर ही दम लेगी. पण्डित ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के बीच जाकर अपना विजन डाक्यूमेंट तैयार कर रही है, जिसे जल्द ही जारी कर दिया जाएगा.

बैठक में विस्तार कमेटी के वाईस प्रेजिडेंट सहित ये रहे मौजूद

बैठक में विस्तार कमेटी के वाईस प्रेजिडेंट शेर सिंह ठाकुर, आप प्रदेश प्रवक्ता राजीव अम्बिया, सुन्दर नगर के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष चमन शर्मा, चम्बा से सतीश ठाकुर, बलवंत सोनी सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details