हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगरः बीबीएमबी कोविड अस्पताल में 61 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

By

Published : Apr 19, 2021, 7:13 PM IST

सुंदरनगर के डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल बीबीएमबी कॉलोनी में देर रात एक कोरोना संक्रमित महिला ने दम तोड़ दिया और वह जिंदगी की जंग हार गई. सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसको लेकर इसका रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाई गई. सीएमओ ने बताया कि ऑक्सीजन लेवल सही नहीं आया, तो होने पर डॉक्टरों ने महिला को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया जा रहा था, लेकिन महिला ने उससे पहले ही दम तोड़ दिया.

corona
फोटो

सुंदरनगरः हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में कोरोना अपना कहर लगातार जारी है. इसी को लेकर जहां प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं भी बढ़ चुकी हैं और दूसरी ओर कोरोना संक्रमित मरीज लगातार दम तोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में सुंदरनगर के डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल बीबीएमबी कॉलोनी में देर रात एक कोरोना संक्रमित महिला ने दम तोड़ दिया और वह जिंदगी की जंग हार गई.

महिला रैपिड एंटीजन टेस्ट में पाई गई थी कोरोना पॉजिटिव

जानकारी देते हुए सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 61 वर्षीय मृतक महिला जोगिंदरनगर के जलपेड़ क्षेत्र से ताल्लुक रखती थी. महिला रविवार देर शाम 7:30 बजे सांस की तकलीफ के चलते जोगिंदरनगर अस्पताल पहुंची थी, लेकिन महिला रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाई गई और महिला को जोगिंदरनगर से बीबीएमबी कोविड-19 अस्पताल सुंदरनगर रेफर कर दिया गया, लेकिन जैसे ही संक्रमित महिला को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया गया तो महिला का ऑक्सीजन लेवल चैक किया गया जहां उसकाऑक्सीजन लेवल सही नहीं आया, तो डॉक्टरों ने महिला को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर किया जा रहा था, लेकिन महिला ने उससे पहले ही दम तोड़ दिया.

वीडियो.

सीएमओ ने लोगों से की ये अपील

सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने लोगों से अपील की है कि लक्षण आने पर तुरंत अस्पताल का रुख करें, ताकि समय रहते मरीज की जान बचाई जा सके.

ये भी पढ़ें:नगर निगम चुनाव में जनता ने बीजेपी को नकारा, 2022 में कांग्रेस बनाएगी सरकार: राठौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details