हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MANDI: तरोट गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Dec 28, 2022, 4:01 PM IST

मंडी जिले के तरोट गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. जिसके बाद परिजनों द्वारा तुरंत उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जहरीले पदार्थ का सेवन गलती से हुआ या किसी अन्य वजह से ये जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. (Tarot village mandi)

Tarot village mandi
सांकेतिक तस्वीर.

सुंदरनगर:मंडी जिले के पुलिस थाना धनोटू के तहत तरोट गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. जिस कारण इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (Tarot village mandi)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना धनोटू के अंतर्गत 50 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र चुहड़ू राम गांव तरोट डाकघर कनैड तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने देर शाम घर पर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था. जिसे परिजनों द्वारा तुरंत उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है.

बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी सागर चंद्र (ASP Mandi Sagar Chander) ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है और मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-MANDI: सराज के बागाचुनौगी में खाई में गिरी कार, तीन घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details