हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हटली थाना के 5 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, बीएमओ बलद्वाड़ा केके शर्मा ने की पुष्टि

मंगलवार को आई सैंपल की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस थाना हटली के पांच पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को होम आईसोलेट कर दिया गया है और उनके संपर्क आए हुए लोगों को होम आईसोलेट होने को कहा गया है.

By

Published : Nov 24, 2020, 6:39 PM IST

5 policemen of Hatli police station corona positive
फोटो.

सरकाघाट: पुलिस थाना हटली के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार को आई सैंपल की रिपोर्ट के मुताबिक पांच पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को होम आईसोलेट कर दिया गया है और उनके संपर्क आए हुए लोगों को होम आईसोलेट होने को कहा गया है.

बीएमओ बलद्वाड़ा केके शर्मा ने की पुष्टि

इस बात की पुष्टि बीएमओ बलद्वाड़ा केके शर्मा ने की है. उन्होंने यह भी बताया कि इसके अलावा बलद्वाड़ा में ही घोड़ी के तीन व टिक्करी सध्याणी का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इनको भी होम आईसोलेशन में रखा गया है.

इससे पहले हटली थाने के 3 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे

इससे पहले हटली थाने के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. यह सभी उनके ही संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं. बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सोमवार को हटली थाना के 17 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए थे. इनमें से मंगलवार को 5 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

क्षेत्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है

क्षेत्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है और इसके चलते लोगों में खौफ का माहौल है. उधर, प्रशासन और पुलिस के द्वारा लोगों से बार बार मास्क लगाने और सामाजिक दूरी रखने की अपील की जा रही है. मास्क न लगाने पर पुलिस के द्वारा अब चालान करने का क्रम भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details