हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर के रोहांडा में तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को मारी टक्कर

उपमंडल सुंदरनगर के अति दुर्गम क्षेत्र रोहांडा में एक तेज रफ्तार वाहन ने पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. वाहन चालक की लापरवाही के चलते ये सड़क हादसा हुआ. हादसे में घायल सभी लोगों को मामूली चोटें आई है और सीएचसी रोहांडा में उपचार के बाद घायलों को डॉक्टर ने घर भेज दिया है.

By

Published : May 2, 2021, 5:50 PM IST

photo
फोटो

सुंदरनगर: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उपमंडल सुंदरनगर के अति दुर्गम क्षेत्र रोहांडा का है. जहां एक तेज रफ्तार वाहन ने पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. वाहन चालक की लापरवाही के चलते सड़क हादसा हुआ. हादसे में घायल सभी लोगों को मामूली चोटें आई है. सीएचसी रोहांडा में उपचार के बाद घायलों को डॉक्टर ने घर भेज दिया है.

वीडियो

तेज रफ्तार कार की चपेट में आए 5 लोग

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत रोहांडा का एक व्यक्ति शादी समारोह से वापस घर लौट रहा था. जैसे ही वो रोहांडा गांव के समीप पहुंचा तो उसकी गाड़ी तीखे मोड़ पर स्किड हो गई. जिस कारण सड़क के साथ चल रहे 5 लोग गाड़ी की चपेट में आ गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए तुरंत सीएचसी रोहांडा अस्पताल पहुंचाया गया.

घटना की सूचना मिलते ही निहरी पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंची. वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली थी, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण किसी भी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लोगों में वैक्सीन के प्रति बढ़ी उत्सुकता, वैक्सिनेशन सेंटर्स में भारी भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details