हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिल्ली से लौटा व्यक्ति सुंदरनगर में निकला कोरोना पॉजिटिव, मंडी में कुल एक्टिव मामले हुए 2

By

Published : Jun 26, 2020, 11:10 PM IST

सुदंरनगर में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. यह कोरोना मरीज हाल ही में दिल्ली से लौटा था और इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया था. अब मंडी में कोरोना के दो एक्टिव केसिज हो गए हैं.

covid hospital sundernagar
covid hospital sundernagar

सुंदरनगर/मंडी:उपमंडलसुंदरनगर में एक और कोरोना पाजिटिव मामला सामने आया है. कोविड पॉजिटिव मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की बताई जा रही है जिसे इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया था.

जानकारी के अनुसार मंडी जिला के धर्मपुर क्षेत्र के मंझेड़ गांव का रहने वाला है. 46 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति कुछ दिन पहले ही दिल्ली से सुंदरनगर आया था और सुंदरनगर के सिनेमा चौक के समीप निजी होटल ग्रैंड राजा में इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन में एहतियातन तौर पर रखा गया था. दो दिन पहले उक्त व्यक्ति का कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था.

वहीं, शुक्रवार देर रात व्यक्ति का कोरोना सैंपल पॉजिटिव आया है. संक्रमित व्यक्ति का परिवार सुंदरनगर में ही रहता है. पुष्टि करते हुए डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि संक्रमित व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर ढांंगसीधर शिफ्ट कर दिया गया है.

बता दें कि मंडी जिला में अभी तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 25 हो चुकी है जिसमें से 21 ठीक हो चुके हैं. वहीं वर्तमान में 2 एक्टिव केस हैं और 2 मरीजों की मौत हो चुकी है.

पढ़ें:प्रदेश में लॉकडाउन के बीच 136 सुसाइड केस, युवाओं में स्ट्रेस और डिप्रेशन की ज्यादा समस्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details