हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकाघाट में कोरोना के 35 नए मामले, अकेले बकारटा से 22 लोग संक्रमित

By

Published : Dec 7, 2020, 6:18 PM IST

सरकाघाट में कोरोना के 35 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से अकेले बकारटा से 22 केस आए हैं. इन सभी कोरोना संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है.

Design photo
डिजाइन फोटो

सरकाघाट:सरकाघाट में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां पर सोमवार को एक साथ 35 नए मामले आ गए हैं. इनमें से अकेले बकारटा से 22 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही बकारटा अब ह‌ॉट स्पॉट बन गया है.

कोरोना संक्रमितों को किया होम आइसोलेट

बाकी मामले बरच्छवाड़, नबाही, सिध्याणी, खनोट, बलद्वाड़ा और समैला से हैं. एक साथ इतने मामले आने से बकारटा में हड़कंप मच गया है. उधर, प्रोटोकॉल के तहत सभी मरीजों को होम आइसोलेट कर दिया गया है और इनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने की है.

अकले बकारटा से 22 नए मामले

एसडीएम सरकाघाट ने कहा कि क्षेत्र में कुल 35 मामले सामने आए हैं. इनमें से अकेले बकारटा में 22 मामले आए हैं. इससे पहले बकारटा में एक साथ 9 मामले आए थे. लोगों के मुताबिक एक साथ आए यह सभी कोरोना मरीज एक शादी में शामिल हुए थे. उधर, बढ़ रहे मामलों से सरकाघाट क्षेत्र में अब दशहत का माहौल है, क्योंकि यहां पर मामले कम होते नहीं दिख रहे, बल्कि बढ़ते ही जा रहे हैं.

सतर्क रहने की अपील

बता दें कि अब तक यहां पर कोरोना मरीजों की संख्या पांच सौ तक पहुंच चुकी है, जोकि चिंतनीय है. हालांकि, इनमें से अ‌धिकतर लोग ठीक भी हो चुके हैं. वहीं, कोरोना से 12 मौतें भी हो चुकी हैं. एसडीएम ने सभी क्षेत्रवासियों से कोरोना से बचने के लिए सतर्क रहने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:कोरोना काल में दान में मिले पैसे का सरकार दे हिसाब, जारी करे श्वेत पत्र: राजेंद्र राणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details